Menu Display

संपर्क करें

संपर्क करें

एलआईसी के केंद्रीय कार्यालय का पता:

भारतीय जीवन बीमा निगम

केंद्रीय कार्यालय

योगक्षेम'

जीवन बीमा मार्ग

नरीमन पॉइंट

मुंबई 400021

फोन हेल्प लाइन

एलआईसी कॉल केंद्र से +91-022 6827 6827 . पर संपर्क करें
सेवाएं अब 24*7 . उपलब्ध हैं

Image of Services provided to the customer
ग्राहकों के लिए विशेष रूप से। वैयक्तिकृत ध्यान
- सोमवार से शुक्रवार: सुबह 08.00 बजे से शाम 08.00 बजे तक।

 

ग्राहक क्षेत्र हमारे ग्राहकों को व्यक्तिगत सेवाएं प्रदान करते हैं। आप इसके लिए निकटतम ग्राहक क्षेत्र से संपर्क कर सकते हैं:

1. सेवाएं

- पते में बदलाव

- प्रीमियम भुगतान प्रमाणपत्र

- जीवन प्रमाण पत्र (पेंशन नीतियां)

- शिकायत निवारण

2. सूचना

- प्रीमियमपॉइंट

अधिलाभ

- ऋृण

- पुनः प्रवर्तन

- एलआईसी प्लान और लाभ

3. सहायता

- आवेदन पत्र भरना

- एलआईसी के ग्राहक पोर्टल पर पंजीकरण

- मोबाइल नंबर, ई-मेल, पिन कोड संख्या का पंजीकरण।

दूरभाष नंबर और ग्राहक क्षेत्रों के कार्यालयी पता प्राप्त करने के लिए सम्बन्धित शहर पर क्लिक करें

ग्राहक क्षेत्र

शिकायत निवारण अधिकारी :

पॉलिसी संबंधी किसी भी शिकायत के लिए, कृपया शाखा/मंडल/क्षेत्रीय/कॉर्पोरेट स्तर पर हमारे शिकायत निवारण अधिकारियों से बेझिझक संपर्क करें। . (For details click on the `Grievances' tab on the homepage).

एसएमएस LICHELP:

LICHELP pol.no.> को 9222492224 पर SMS करें या LICHELP pol.no.> को 56767877 पर SMS करें।

19.09.2021 से नए टीपीए विवरण निम्नानुसार हैं:

 

एलआईसी स्वास्थ्य दावों की सर्विसिंग के लिए नामांकित टीपीए का विवरण पैन इंडिया

 

इस वेबसाइट के बारे में किसी भी प्रश्न के लिए (किसी भी उत्पाद और नीतियों के लिए नहीं), कृपया वेब सूचना ईमेल आईडी - co_cc[at]licindia[dot]com पर संपर्क करें


Mon, 04 Sep 2023 06:13:24 +0000 : पृष्ठ आखरी अपडेट

Menu Display

Menu Display

Menu Display

Menu Display

Menu Display

Menu Display