फ़ोन हेल्प लाइन
+91-22-68276827 पर एलआईसी कॉल केंद्र से संपर्क करें
सेवाएं अब हिंदी,अंग्रेजी और 8 क्षेत्रीय भाषाओं में 24*7 उपलब्ध हैं।
ग्राहक क्षेत्र:
विशेष रूप से व्यक्तिगत वैयक्तिकृत केंद्रित
सोमवार से शुक्रवार: सुबह 08.00 बजे से शाम 08.00 बजे तक।
ग्राहक क्षेत्र हमारे ग्राहकों को वैयक्तिकृत सेवाएं प्रदान करते हैं। आप इसके लिए निकटतम ग्राहक क्षेत्र से संपर्क कर सकते हैं:
ग्राहक क्षेत्र
सेवा |
जानकारी |
सहायता |
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पता परिवर्तन |
प्रीमियम पॉइंट्स |
आवेदन पत्र भरना |
प्रीमियम भुगतान प्रमाण पत्र |
अधिलाभ |
एलआईसी के ग्राहक पोर्टल पर पंजीकरण |
जीवन प्रमाण पत्र (पेंशन प्लान ) |
ऋृण |
मोबाइल नंबर, ई-मेल आईडी, पिन कोड नंबर का पंजीकरण। |
शिकायत निवारण |
पुनः प्रवर्तन |
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एनईएफटी पंजीकरण और सत्यापन |
एलआईसी प्लान और लाभ |
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पैन पंजीकरण और सत्यापन |
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संपर्क विवरण अपडेट |
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प्रथम नामांकन, नामांकन में परिवर्तन |
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ग्राहक क्षेत्र
दूरभाष संख्या और ग्राहक क्षेत्रों के कार्यालयी पता प्राप्त करने के लिए सम्बन्धित शहर पर क्लिक करें |
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ग्राहक क्षेत्र |
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क ख ग |
घ ङ च छ ज झ |
ञ ट ठ |
ड ढ़ ण त थ द |
ध न प फ ब |
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शिकायत निवारण अधिकारी :
किसी भी पोलिसी से संबंधी शिकायत के लिए, कृपया शाखा/मंडल/प्रभाग/निगमित स्तर पर हमारे शिकायत निवारण अधिकारियों से संपर्क करने में संकोच न करें। (विवरण के लिए होमपेज पर 'शिकायत' टैब पर क्लिक करें)।
एसएमए (SMS) LICHELP :
LICHELP <pol.no.> लिखकर 9222492224 पर एसएमए (SMS) करें।
टोल फ्री नंबरों के साथ स्वास्थ्य बीमा टीपीए का विवरण (सामग्री अंग्रेजी में है) (44.1 KB)
शुक्र, 17 मई 2024 09:54:19 +0000 : पृष्ठ आखरी अपडेट