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The particulars of representation

4(1) (b) (vii)

के लिए कृपया निम्नलिखित का विवरण वार्षिक रिपोर्ट देखें: (https://licindia.in/Investor-Relations/Financial-Details/Annual-Report)
1.  निदेशक मंडल  attached file is in PDF Document Format 
 

2. ग्राहक बैठकें :

ग्राहक बैठकें प्रभागों और शाखाओं में आयोजित की जाती हैं जहां पॉलिसीधारकों के साथ बातचीत की जाती है और उनसे सुझाव लिए जाते हैं।
 

3. ग्राहक क्षेत्र और & कॉल सेंटर:

ग्राहक क्षेत्र & और कॉल सेंटर मौजूद हैं जहां ग्राहक पॉलिसी सर्विसिंग के लिए जा सकते हैं और अपनी प्रतिपुष्टि दे सकते हैं।
 

4. पॉलिसीधारक संरक्षण समिति:

पॉलिसीधारक संरक्षण समिति बोर्ड की एक उपसमिति है और इसका गठन दो एमडी के अलावा तीन निदेशकों और एक बाहरी विशेषज्ञ के साथ किया जाता है।पीपीसी की बैठक तिमाही आधार पर होती है और शिकायत निवारण, सीआरएम पहल, पॉलिसी सेवा, दावे, ग्राहक लाभ, निगम के भुगतान के सभी पहलुओं पर विस्तार से चर्चा की जाती है।


7/11/2024 : पृष्ठ आखरी अपडेट

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